AFG vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक जीत पर राशिद ने जाहिर की खुशी, बोले- अब किसी भी टीम को हरा सकते है हम

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर दिया है. टूर्नामेंट के 13वें मुकाबले में अफगान टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन को 69 रन से मात दी. इसके साथ ही टीम ने जीत के 2 अंक भी अपने खाते में जोड़ लिये है. जिसको लेकर राशिद खान ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जीते के बाद टीम को पूर्ण विश्वास में बताया है. 

अफगानिस्तान को मिली जीत के बाद राशिद ने कहा की इंग्लैंड की हार ने हमें इतना भरोसे में ला दिया है. कि अब हम किसी भी टीम को हरा सकते है. बता दें कि राशिद ने मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 3 सफलता चटकी. उन्होंने सैम करन, आदिल रशीद और लिविंगस्टोन को अपना शिकार बनाया. 

इंग्लैंड के खिलाफ जीत बेहद ही अहम- राशिद
राशिद ने कहा हमारे लिए यह बेहद ही अहम जीत है. इस तरह की परफॉर्मेंस ने हमें भरोसा दिला दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करना हमारे लिए बड़ी बात है. हमारे घर भूकंप की वजह से प्रभावित हुए हैं. 3000 से ज्यादा लोगों ने जान गंवाई है. इस जीत ने हमारे लोगों को खुशी दी है.
 
बता दें कि दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड का 13वां मुकाबला खेला गया. जहां अफगानिस्तान टीम ने बाजी मारते हुए इंग्लैंड टीम के खिलाफ 69 रन से जीत दर्ज की. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम की शुरुआत बेहद ही शानदार रही. टीम की ओर से सर्वाधिक स्कोर गुरबाज ने बनाया. उन्होंने 57 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रन की तूफानी पारी खेली. इब्राहिम जारदान 28 रन बनाकर आउट हो गये. इसके बाद शाहिदी ने 16 और अज़मतुल्लाह ने 19 रन बनाये.  लेकिन फिर लड़खाड़ाती टीम को सहारा देने आये इकराम ने गेंदबाजों के सामने हार नहीं मानी. उन्होंने 66 गेंद में 58 रन बनाये. जिसके चलते टीम 284 रन स्कोर बोर्ड पर लगा सकी. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम  कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. और 215 के स्कोर पर  आलआउट हो गयी. जहां राशिद खान ने 3 विकेट निकाले.