Twinkle Khanna से तुलना पर भड़की Raveena Tandon, दिया ऐसा जवाब

मुंबई : रवीना टंडन (Ravina Tandon) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकार रही है. रवीना टंडन की एक्टिंग के तो लोग आज भी कायल है. कई मौके पर इन दोनों की तुलना सोशल मीडिया पर की जाती है लेकिन यह कभी भी रिएक्शन नहीं देते हैं. अब रवीना ने ऐसा जवाब दे दिया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं. आस्क मि अ क्वेंशन सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि रवीना और ट्विंकल के बीच बचपन के भ्रम को देखना बहुत कठिन था.

इस पर एड्रेस ने अपनी एक तस्वीर के साथ जवाब देते हुए लिखा कि अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवा लो हम फंड करवा देंगे. सोशल मीडिया पर रवीना काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी हर जानकारी फैंस के साथ साझा करती हैं. अब उनके नक्शे कदम पर चलते हुए उनकी बेटी राशा भी एक एडवेंचर फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी अपना डेब्यू करेंगे.

अभिषेक द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में आशा का किरदार काफी शानदार होने वाला है. कलाकारों ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और डायरेक्टर के मुताबिक कुछ ट्रेनिंग सेशन रखे जाएंगे ताकि परफेक्ट शॉट निकल कर सामने आए. रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 2021 में आरण्यक के साथ ओटीटी डेब्यू करते हुए देखा गया था. इसमें वो एक सख्त पुलिसवाले की भूमिका में नजर आई थी. जल्द ही वो संजय दत्त के साथ रोमांटिक कॉमेडी घुड़चढ़ी में नजर आने वाली हैं.