RPL मैचों की तैयारी को लेकर RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत काफी गंभीर, 27 अगस्त से जोधपुर में होगी शुरुआत

जोधपुर: प्रदेश के दूसरे बडे जिले जोधपुर में 27 अगस्त का दिन जोधपुर ही नही बल्कि पूरे राजस्थान के लिए खास रहने वाला है. जोधपुर के बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में आरपीएल की शुरूआत होने जा रही है. इसको लेकर आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत काफी गंभीर है. 

इस क्रिकेट मैच को की तैयारियों को लेकर लगातार मॉनिटरिंग स्वयं वैभव गहलोत कर रहे है उसी के चलते आज जोधपुर के बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में एक विशेष आयोजक कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. वैभव गहलोत नेतृत्व में आयोजित हुई इस बैठक में जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के अलावा पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ और कमेटी से जुडे पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे. 

वैभव गहलोत ने बताया कि इस आरपीएल में यह विशेष रूप से बात है कि इसमें राजस्थान के प्रत्येक जिले से कोई न कोई खिलाडी इसमें खेल रहा है. ऐसा कोई जिला नही है जहां से कोई खिलाडी इसमें भाग नही ले रहा हो. आरपीएल के लिए प्रत्येक जिले से ट्रायल्स हुए थे जिसके माध्यम से पैनल बनाकर जो 6 टीम ऑनर्स है उनके सामने रखा. 

मुझे खुशी है कि उन्होने प्रत्येक जिले से खिलाडियों का चयन किया. इम इसकी ग्रेंड सेरेमनी करने वाले है इसमें राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विधानसभा के स्पीकर इसमें शामिल होंगे. इसके साथ ही फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और कनिका कपूर के अलावा जाने माने क्रिकेट के सितारे कपिल देव भी शामिल होंगे.  गौरतलब है कि जोधपुर वासियों के लिए 27 अगस्त का दिन भी यादगार रहने वाला है .

जब जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में राजस्थान में पहली बार शुरू होने जा रहे आरपीएल का आगाज जोधपुर से होगा. साथ ही आरपीएल की ओपनिंग सेरेमनी काफी बेहतरीन तरीके से हो उसको लेकर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत लगातार गंभीरता से जुटे हुए है. इसकी शुरूआत जोधपुर से होने के साथ ही समापन जयपुर में होगा.