Reliance Jio ने Netflix के साथ की साझेदारी, 3 महीने का मेगा OTT प्लान किया जारी, जानिए क्या होगा खास

नई दिल्ली : एक प्रमुख साझेदारी योजना में, जो मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी के जियो नेटवर्क को और भी अधिक बढ़ावा देने के लिए तैयार है, अंबानी की दूरसंचार कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक नई पेशकश के लिए ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स के साथ एक प्रमुख साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. 

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने एक अनूठा जियो प्रीपेड ऑफर पेश किया है जो मुफ्त नेटफ्लिक्स सदस्यता के साथ आता है, यह पहली बार है कि नेटफ्लिक्स सभी दूरसंचार प्रदाताओं में प्रीपेड सदस्यता योजना का हिस्सा रहा है. नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप के बाद जियो दो प्लान पेश कर रहा है, दोनों में 5G बेनिफिट्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

जियो-नेटफ्लिक्स प्लान:

कीमत: 1099 रुपये 
वैधता: 84 दिन
नेटफ्लिक्स (मोबाइल) प्लान: 149 रुपये
जियो वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा
अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा

कीमत: 1400 रुपये 
वैधता: 84 दिन
नेटफ्लिक्स प्लान (बेसिक): 199 रुपये 
जियो वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा
अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा

प्रीपेड प्लान में ओटीटी भी शामिल: 

जियो के अलावा कोई अन्य टेलीकॉम कंपनी प्रीपेड प्लान पेश नहीं करती है, जिसमें डील में ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स भी शामिल है, जिससे प्लेटफॉर्म के साथ मुकेश अंबानी का सौदा अपनी तरह का पहला उद्यम बन गया है. इस डील से नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन और जियो प्रीपेड ग्राहकों दोनों को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है.

टोनी ज़मेक्ज़कोव्स्की का बयान: 

नेटफ्लिक्स के लिए एपीएसी पार्टनरशिप के उपाध्यक्ष टोनी ज़मेक्ज़कोव्स्की ने कहा कि, “हम जियो के साथ अपने संबंधों का विस्तार करने को लेकर रोमांचित हैं. पिछले कुछ वर्षों में, हमने विभिन्न प्रकार के सफल स्थानीय शो, वृत्तचित्र और फिल्में लॉन्च की हैं जिन्हें पूरे भारत में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है. हमारी अवश्य देखी जाने वाली कहानियों का संग्रह बढ़ रहा है और जियो के साथ हमारी नई प्रीपेड बंडल साझेदारी अधिक ग्राहकों को भारतीय सामग्री की इस रोमांचक लाइन-अप के साथ-साथ दुनिया भर की कुछ अविश्वसनीय कहानियों तक पहुंच प्रदान करेगी.