World Cup: वर्ल्ड कप 2011 को याद कर गुस्साए गंभीर, बोले- धोनी के अलावा भी प्लेयर्स का था योगदान

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है, ऐसे में टूर्नामेंट को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया का दौर शुरू हो गया है. इसी बीच अब गौतंम गंभीर ने विश्व कप 2011 को लेकर टीम पर निशाना साधा है पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि 2011 विश्व कप जीत का क्रेडिट सिर्फ धोनी को दिया जाता है. जबकि इसमें बाकी खिलाड़ियों का भी योगदान था. 

खिलाड़ी ने कहा कि सिर्फ धोनी के एक छक्के की बात होती है. बाकी खिलाड़ियों को भूल गये. जबकि उसमें और भी प्लेयर्स का योगदान दिया जाता है. हमने युवराज सिंह को वर्ल्ड कप 2011 के लिए पर्याप्त क्रेडिट नहीं दिया. यहां तक ज़हीर, रैना, मुनाफ. सचिन सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले थे, लेकिन हम किस बारे में बात करते हैं? मीडिया धोनी के उस एक छक्के के बारे में बात करती रहती है. आप सिर्फ एक के दीवाने हैं, आप टीम को भूल रहे हैं.

2011 विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ जीता था खिताबः
बता दें 2011 में टीम ने धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेला था जिसमें भारत ने दमदार खेल दिखाते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी जहां टीम का मुकाबला श्रीलंका के साथ हुआ था. खिताबी मैच में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल करते हुए कप को अपने नाम किया था.