एशियाई गेम में सेलेक्शन पर रिंकू ने जाहिर की खुशी, पोस्ट कर लिखा फाइनली

नई दिल्लीः आईपीएल 2023 में कोलकाता नाईट राइडर्स के टॉप स्कोरर रिंकू सिंह ने एशिया गेम्स के लिए भारतीय टीम में चयन होने पर खुशी जताई. रिंकू सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की. कोलकाता नाईट राइडर्स ने रिंकू के चयन पर उनके फोटो पर फाइनली लिख कर पोस्ट किया था. इसे रिंकू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया.

इससे पहले भारतीय टीम की आगामी टी-20 सीरीज के लिए रिंकू सिंह को टीम में जगह नहीं मिली थी. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम वेस्टइंडीज 5 टी-20 की सीरीज खेलेगा. IPL स्टार्स शामिल होंगे, लेकिन रिंकू का नाम नहीं है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने गुजरात के खिलाफ 5 बॉल पर 5 सिक्स लगा कर अपने नाम का परचम लहराया. इस सीजन आंद्रे रसेल के बुरे फॉर्म में होने के बाद 25 साल के रिंकू सिंह ने कोलकाता के लिए फिनिशर की जिम्मेदार निभाई. 2018 में IPL डेब्यू करने वाले रिंकू ने IPL 2023 में KKR के लिए सबसे ज्यादा 474 रन बनाए. 

एशियाई गेम टीमः
ऋतुराज गायकवाड (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे और प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर)