एटा में हुआ दर्दनाक हादसा, कैंटर नहर में पलटा, 14 की मौत 24 घायल

Published Date 2017/05/05 15:42, Written by- FirstIndia Correspondent

एटा| एटा में एक दर्दनक हादसा हो गया जिसमें 14 की मौत हो गई और 24 लोग घायल हो गए| उत्तर प्रदेश के एटा में शुक्रवार सुबह तिलक चढ़ाकर लौट रहे ग्रामीणों से भरा कैंटर एक नाले में जा गिरा, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। सभी मृतक और घायल आगरा जिले के थाना डौकी क्षेत्र के गांव नगरिया के रहने वाले हैं। मृतकों के शव एटा लाए गए हैं, जबकि सभी घायलों को आगरा रेफर किया गया है, जिनमें आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर बताए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मरने वालों के परिवार वालों को प्रधानमंत्री राहत कोष से दो लाख और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है। यह जानकारी उनके आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर दी गई है।

 

आपको बता दें कि शुक्रवार तड़के 3.30 बजे जलेसर क्षेत्र के गांव नगला लाल सिंह में आगरा जिले के गांव नगरिया थाना क्षेत्र डौकी के प्रेम सिंह अपनी बेटी का तिलक लेकर आए थे। इस गांव के करीब चार दर्जन लोग कैंटर में सवार थे। तिलक चढ़ाने के बाद 3 बजे के लगभग यह कैंटर वापस ग्रामीणों को लेकर अपने गांव के लिए रवाना हुआ था कि तभी जलेसर-आगरा के बीच स्थित सरायनीम के पास एक बड़े गंदे नाले में यह कैंटर जा गिरा। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई।

 

इनमें सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि शेष सात ने एटा जिला अस्पताल आते वक्त दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि काफी देर तक घायल और मृतक नाले में पड़े रहे। गांव नगरिया से एक मैक्स गाड़ी और भी आई थी जो इस कैंटर से आगे निकल चुकी थी। घायलों में से किसी ने इस गाड़ी में बैठे लोगों ने फोन किया, तब सबसे पहले उन लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निकाला। मृतकों में एक इकलौता पुत्र भी शामिल है। हादसे में घायल दो दर्जन लोगों को आगरा में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर डीएम अमित किशोर, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मौके पर पहुंचकर अपनी देखरेख में राहत और बचाव कार्य कराया।

 

Road Accident, Etah, Accident, Police, Uttarpradesh

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

9720