जयपुर में दिनदहाड़े लूट का प्रयास, 8 लाख रुपए का बैग लूटने के लिए डेयरी कैशियर पर हमला

Published Date 2018/01/08 06:03, Written by- Ramswaroop Lamror

जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं है। तभी तो दिनदहाड़े संगीन वारदातों को अंजाम देकर बदमाश भागने में कामयाब हो जाते हैं। शहर के नन्दपुरी के बी ब्लॉक में दोपहर एक बजे तीन बदमाशों कैशियर पर हमला करके रुपयों से भरा छीनने का प्रयास किया। बाइक पर सवार बदमाशों ने केशियर ओमप्रकाश पर हमला किया। हमला करने पर ओमप्रकाश नीचे गिर गए। बाद में बदमाशों ने बेग छीनने का प्रयास किया, लेकिन कैशियर ओमप्रकाश ने बैग को कसकर पकड़ लिया और जोर से चिल्लाने लगे।

इसी दौरान कुछ लोग घरों से बाहर निकले और केशियर ओमप्रकाश को बचाने के लिए दौड़े। उसी दौरान आसपास के घरों से लोग दौड़कर आए। लोगों को आते देख बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए। कैशियर ओमप्रकाश शर्मा करतारपुरा का रहने वाला था। कॉलोनी के लोगों ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी योगेन्द्र पुष्कर ने बताया कि दोपहर एक बजे चिल्लाने की आवाज आई तो वे दौड़कर बाहर आए। उस समय तीनों बदमाश ओमप्रकाश को जकड़े हुए थे और बेग छीनने का प्रयास कर रहे थे। लोगों को आते देख तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद सोडाला थाना प्रभारी, एसीपी, एडिशनल डीसीपी और डीसीपी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मृतक कैशियर ओमप्रकाश का काले रंग का बैग था, जिसमें 7 लाख 85 हजार रुपए रखे थे। इस बैग को स्थानीय लोगों ने संभाला और पुलिस अधिकारियों के आने पर उन्हें दे दिया। काले रंग का बैग घटना के दौरान कैशियर के गले और हाथ पर टंगा हुआ था। छीनने के प्रयास के दौरान ओमप्रकाश ने बैग को बगल में दबा लिया था।

बदमाशों द्वारा हमला करने के बावजूद केशियर ने बैग नहीं छोड़ा। घटनास्थल पर काफी खून भी पड़ा मिला है। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। एडिशनल डीसीपी साउथ मनोज चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत शहरभर में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। बदमाश पावर बाइक से आए थे। ऐसे में वारदात के बाद वे तेजी से फरार हो गए। उनकी बाइक पर नम्बर भी नहीं लिखे हुए थे।

डेयरी बूथ से कलेक्शन इक्कठा करने वाले केशियर्स पर आए दिन हमले होते हैं। गतवर्ष भी राजधानी जयपुर के गांधी नगर, बजाज नगर और जगतपुरा इलाकों में वारदातें हुई थी। उन तीनों प्रकरणों में पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश कर रही है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------