'रॉकी और रानी की प्रेम ​कहानी' हुई OTT पर रिलीज़, जानिए कहां देखे सकते रणवीर-आलिया अभिनीत फिल्म

मुंबई : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत, करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके मजबूत प्रदर्शन, शानदार निर्देशन और इसकी सफलता के लिए आलोचकों और दर्शकों से इसे काफी सकारात्मक समीक्षा मिली. 

प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़: 

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी सफल साबित हुई क्योंकि इसने भारत में 152 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में 346 करोड़ रुपये की कमाई की, जो शाहरुख खान की एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्मों जवान और पठान और सनी देओल की सीक्वल गदर 2 के बाद 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. अपनी रिलीज के लगभग दो महीने बाद, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने आखिरकार शुक्रवार, 22 सितंबर से प्राइम वीडियो इंडिया पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है.

यह रोमांटिक ड्रामा करण जौहर की सात साल बाद निर्देशन में वापसी का प्रतीक है क्योंकि उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक ड्रामा 'ऐ दिल है मुश्किल' थी जो 2016 में दिवाली पर रिलीज हुई थी. अपनी नवीनतम रिलीज के साथ, करण एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के साथ अपनी जड़ों में वापस चले गए हैं. भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी से भरा हुआ. इसके अलावा धर्मेंद्र, शबाना आज़मी, जया बच्चन, आमिर बशीर, चूर्णी गांगुली, क्षिती जोग, अंजलि आनंद, तोता रॉय चौधरी और नमित दास भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत द्वारा किया गया है.