Enfield 350: रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 कल होगी लॉन्च, कई डिजिटल फीचर के साथ आ सकती है नजर

नई दिल्लीः रॉयल एनफील्ड के बायर्स के लिए अच्छी खबर है. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 1 सिंतबर को लॉन्च होने जा रही हैं हाल ही में कंपनी ने गाड़ी का टीजर जारी करते हुए इस बारें में जानकारी साझा की थी. गाड़ी को टेस्टिंग के दौरान कई बार सड़कों पर देखा जा चुका है.

नयी जनरेशन की बुलेट को लेकर काफी कयास लगाये जा रहे है उम्मीद की जा रही है कि गाड़ी में कुछ मॉर्डन फीचर देखने को मिल सकते हैं जो इसे बाकी सीरीज से अलग बनाने में मदद करेगा. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की शुरुआती कीमत 2 लाख रुपये एक्स शोरुम हो सकती है. 

डिजिटल रीडआउट के साथ आ सकती है नजरः
इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आएगा. फ्यूल गेज के लिए एक छोटे डिजिटल रीडआउट के साथ आ सकती है. इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल-स्प्रिंग लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे. रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है. 

वहीं भारतीय बाजार में बाइक के मुकाबले की बात करें तो ये बाइक अपनी ही सीरीज में सबसे यूनिक गाड़ी देखने को मिल सकती है. इसके अलावा इसका मुकाबला TVS रोनिन, होंडा CB 350 और जावा 42 और येज्दी रोडस्टर जैसी बाइक्स से इसका मुकाबला होगा.