छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनने के बाद पहली बार जयपुर आए सचिन पायलट, कहा - श्रीकरणपुर का परिणाम भाजपा के लिए सबक

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेस ने सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का प्रदेश प्रभारी बनाया.  छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाए जाने का बाद सचिन पायलट सड़क मार्ग से जयपुर पहुंचे. इस दौरान उनका जगह जगह स्वागत किया गया. विधायक प्रशांत शर्मा, मुकेश भाकर, विद्याधर और मनीष यादव ने पायलट से मिलकर उनका अभिनंदन किया. पूर्व विधायक वेद सोलंकी व इंद्राज गुर्जर ने भी मुलाकात की. 

इस मौके पर पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 14 जनवरी से राहुल गांधी मणिपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरू कर रहे है. इस यात्रा से सभी लोगों को प्रोत्साहन मिलेगा. साथ ही देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ता और आमजन को जुड़ने का मौका भी मिलेगा. सचिन पायलट ने कहा कि सरकार गठन के कुछ समय बाद ही प्रदेश की एक सीट पर चुनाव हुए है. यहां चलते चुनाव में भाजपा ने सारी मान मर्यादाओं को ताक में रखकर, और आचार संहिता का उल्लंघन कर भाजपा प्रत्याशी को मंत्री पद की शपथ दिलाई. लेकिन जनता समझदार है. 

प्रलोभन और दबाव में आने वाली नहीं है. श्रीकरणपुर में कांग्रेस के रूबी कुन्नर को भारी बहुमत से जो जीत दिलाई है, वो बीजेपी के लिए बड़ा झटका भी है और सबक भी है. राम मंदिर को लेकर पायलट ने कहा कि यह आस्था का विषय है राजनीति का नहीं. वहीं राजस्थान की नई सरकार के लिए  कहा कि अभी तो सरकार आई है, देखते है कि यह किस तरह काम करती है.