पैपराजी पर झल्लाए Saif Ali Khan, कह दी ऐसी बात, हो गए ट्रोल

मुंबई : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे दो सितारे हैं जो हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. इन दोनों को कैमरा में क्लिक करने के लिए पैपराजी को बेकरार देखा जाता है. दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल से फोटोग्राफर फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट करते हैं लेकिन सैफ अली खान ने जो जवाब दिया है उसने सभी को हैरान कर दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी कपल से तस्वीरें क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करते हैं और लगातार पोज देने का कहने पर चलते-चलते कहते हैं कि एक काम करिए हमारे बेडरूम में आ जाइए. इसके बाद दोनों घर के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर देते हैं. 

सैफ के बर्ताव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका मूड ठीक नहीं है जिसका गुस्सा उन्होंने मीडिया पर निकाल दिया है. वीडियो सामने आने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था अब वह आदिपुरुष में दिखाई देने वाले हैं. वहीं करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी और जल्दी वह दो फिल्मों में दिखाई देने वाली है.