सैलरी छोटी बड़ा कमाल, बेस प्राइज के लगभग बिकने वाले ये खिलाड़ी कर रहे धमाल, जानें अलग अलग जर्सी में छुपी इनकी पहचान

नई दिल्लीः आईपीएल का सीजन 17 शुरुआत से लेकर अभी तक कई अनब्रेक इतिहास रच चुका है. खिलाड़ियों के सॉलिड प्राइस से लेकर उनके धुंआधार प्रदर्शन इसकी गवाही दे रही है. मगर कुछ प्लेयर ऐसे है जिनकी पहचान बना आईपीएल अब इंडियन टीम की जर्सी तक नजर आ रही है. तो आइए जानते है कौनसे वो टॉप-4 प्लेयर है जो दिग्गजों को पीछे छोड़ रहे है. जो बहुत सस्ते में बिकने के बाद भी बहुत लाजवाब प्रदर्शन कर रहे है. 

1.   मयंक यादव
मयंक यादव ने आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंककर क्रिकेट जगत में भूचाल ला दिया. खिलाड़ी ने 157 की स्पीड की गेंद डालकर सबको हक्का बक्का भौचक्का कर दिया. जिसने लखनऊ की तो भाई लॉटरी ही खुल दी,

2. यश ठाकुर 
उनके अलावा यश ठाकुर की गेंदबाजी में वेरिएशन लगातार बल्लेबाजों को परेशान कर रही है, जो अभी तक आईपीएल 2024 में 8 विकेट ले चुके है. यॉर्कर से लेकर सुपर लेंथ गेंदबाज की ताकत बल्लेबाज के लिए मुसीबत है. 

3. अंगकृश रघुवंशी 
अंगकृश रघुवंशी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे. खिलाड़ी ने आईपीएल डेब्यू मैच में 27 रन में अर्धशतकीय 54 रन की पारी खेल मैच का रुख बदल दिया.

4. आशुतोष शर्मा 
पंजाब के लिए एक हीरो बन बैठा ये खिलाड़ी आशुतोष शर्मा है. आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स के लिए अपना डेब्यू किया है. वो 6-7 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभा रहे है. 

5.  अभिषेक वर्मा
अभिषेक वर्मा. हैदाबाद की जर्सी में छुपा ये चेहरा भाई मानना पड़ेगा. बॉल को भाप क्लासिक शॉट खेलना इसकी ताकत है. युवराज का जो भाई है. जी हां युवराज को गुरू की तौर पर इसी पहचान है.