Ananat Ambani के बैकग्राउंड डांसर बने Salman Khan, वायरल हुई वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के पीछे बैकग्राउंड डांसर की तरह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है और कुछ लोगों का कहना है कि पैसा होता है तो दूसरे लोगों का यही हाल होता है.

हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया गया है, जिसमें बॉलीवुड समेत हॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए हैं। इसी बीच सलमान खान का 5 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को संगीत सेरेमनी का है. वीडियो में सलमान अनंत और राधिका मर्चेंट के पीछे स्टेज पर बैकग्राउंड डांसर की तरह परफॉर्म कर रहे हैं.

वीडियो को शेयर कर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और कुछ ने सलमान की आलोचना करनी भी शुरू कर दी है और लोगों का कहना है कि पैसा फेक तमाशा देख, वहीं एक यूजर ने कहा कि पैसा देगा तो कुछ भी करेगा तेरे पीछे खड़ा होकर डांस भी करेगा. वहीं कुछ लोगों को सलमान का सपोर्ट करते हुए भी देखा गया.

वहीं सलमान और शाहरुख का ये वीडियो साथ में शेयर किया जा रहा है. शाहरुख का ये वीडियो अभी का है जिसमें वो वरुण धवन के साथ डांस कर रहे थे वहीं सलमान का वीडियो 5 साल पुराना है. लोगों का कहना है कि शाहरुख ने मैन डांसर की तरह परफॉर्म किया है और सलमान बैकग्राउंड डांसर बन गए हैं.