Sara Ali Khan ने की ऑटो की सवारी, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

मुंबई : बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपनी लग्जरी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इनके घर हो या फिर गाड़ियां सभी इतना आलीशान होता है कि देखने वालों की आंखें फटी रह जाती है. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी होते हैं जो बड़ा ही सादगी भरा जीवन जीना पसंद करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी लोगों में आता है जो बहुत ही सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी पसंद करते हैं. 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस समय एक्ट्रेस अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें फोटो की सवारी करते हुए देखा जा रहा है और जब फोटोग्राफर उसने उनसे सवाल किया तो उन्होंने बताया कि गाड़ी नहीं आई है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह इससे पहले भी होठों की बहुत बार सवारी कर चुकी हैं और उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर पैप्स से सवाल किया.

सारा अली खान ऑटो में बैठकर ही अपने घर पहुंची और उनका ही अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा था. कमेंट बॉक्स हार्ट इमोजी से भरा हुआ था. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो उन्हें उनके इस अंदाज के लिए ट्रोल करने लगे. एक ने लिखा ऑटो वाले को पैसे कौन देगा, तो दूसरे ने कहा सस्ता पब्लिसिटी स्टंट है. इसके अलावा कई लोग उनके अंदाज का मजाक बनाते हुए दिखाई दिए.