Kapil Sharma show में पहुंचे Sara और Vicky, एक्ट्रेस ने खोले अपने राज

मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और जमकर इसका प्रचार प्रसार कर रहे हैं. हाल ही में ये दोनों द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे जहां यह एक दूसरे के खिंचाई कर रहे थे और अर्चना पूरन सिंह की एंट्री होने के बाद सारा माहौल बिल्कुल बदल गया. 

सारा को हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करते हुए देखा गया था. यह पर उन्होंने एक से बढ़कर एक इंडियन आउटफिट पहने थे इसी बारे में कपिल ने उनसे पूछा कि आखिरकार इतने लंबे-लंबे कपड़ों को उन्होंने मैनेज कैसे किया. इस पर सारा ने कहा कि वो पैर से गाउन को हटा रही थी और आगे बढ़ रही थी.

यहां पर सारा अली खान ने अपने आप को एक बार फिर सबसे कंजूस बताया और कहा कि उन्होंने अपनी मां को 1600 का तौलिया खरीदने के लिए बहुत डांट लगाई थी. इसी के साथ वो ये कहती दिखाई दी कि वो एक ग्रीन टी बैग को दो से तीन कप चाय के लिए इस्तेमाल करती हैं.

फिल्म जरा हटके जरा बचके की बात करें तो यह इस शुक्रवार को रिलीज हुई है और अब तक 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसमें सारा और विक्की को पहली बार साथ देखा जा रहा है.