मुंबई पहुंचा Satish Kaushik का पार्थिव देह, पत्नी और बेटी का हुआ बुरा हाल, घर पर लगा सितारों का जमघट

मुंबई के दिग्गज कलाकार सतीश 
कौशिक (Satish Kaushik) का आज 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. हंसते मुस्कुराते चेहरे ने कार्डियक अरेस्ट की वजह से दम तोड़ दिया और पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. एक्टर का निधन दिल्ली में हुआ था और वहां से उनके पार्थिव देह को फ्लाइट के जरिए मुंबई लाया गया है.

होली पार्टी में शामिल होने के लिए सतीश कौशिक दिल्ली पहुंचे थे लेकिन किसने सोचा नहीं था कि यह सितारा इस तरह से अलविदा कह जाएगा. एक्टर के निधन की खबर सामने आने के बाद परिवार को संभालना मुश्किल हो रहा है. सतीश की पत्नी का बुरा हाल है और 11 साल की बेटी भी पिता के गम में सुध बुध खो बैठी है.

मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अब एक्टर का पार्थिव देह उनके घर पर पहुंच चुका है जहां पर इंडस्ट्री के कई सितारे मौजूद हैं. पहले कहा जा रहा था कि 9 मार्च की शाम को ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा लेकिन अब 10 मार्च को अंतिम विदाई दिए जाने की बात कही जा रही है.

बता दें कि 8 मार्च को होली खेलने के लिए सतीश कौशिक दिल्ली पहुंचे थे यहां उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली खेली और वापस लौट गए. रात में अचानक ही उन्हें बेचैनी होने लगी और सांस लेने में तकलीफ आने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने इस चहेते कलाकार को श्रद्धांजलि दी है और हर कोई उनके इस तरह से चले जाने की वजह से हैरान दिखाई दे रहा है. पोस्टमार्टम कर लिया गया है और किसी भी तरह का चोट का निशान एक्टर की बॉडी पर नहीं मिला है अटैक आने की वजह से ही उनकी मौत होने की जानकारी सामने आई है.