सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'द कॉमेडियन' का 'जियोसिनेमा फिल्म फेस्ट' में होगा प्रीमियर, ट्रेलर हुआ जारी

मुंबई : अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक का 9 मार्च को निधन हो गया था, जिससे एक खालीपन हमेशा बना रहेगा. उनकी आखिरी कृति 'द कॉमेडियन' का मरणोपरांत जियोसिनेमा फिल्म फेस्ट में प्रीमियर होगा. अब पोस्टर और ट्रेलर का अनावरण किया गया है. सतीश कौशिक आखिरी बार अपना जादू बिखेरेंगे. 'द कॉमेडियन' शीर्षक से, उनके आखिरी काम का प्रीमियर मरणोपरांत जियोसिनेमा फिल्म फेस्ट में किया जाएगा. यह महोत्सव 29 सितंबर से शुरू हो रहा है.

'द कॉमेडियन' के बारे में: 

फिल्म, जिसमें स्वर्गीय कौशिक अपनी अंतिम प्रमुख भूमिका में हैं, हसमुख लाल नामक एक बुजुर्ग हास्य अभिनेता की प्रेरक यात्रा का पता लगाती है. भले ही उसकी हंसी खो गई हो, लाल को कैंसर से जूझ रही एक युवा वीडियो ब्लॉगर रिया के साथ अप्रत्याशित दोस्ती में आशा और सांत्वना मिलती है. 'द कॉमेडियन' सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी प्यार और हंसी के गहरे प्रभाव को सशक्त ढंग से चित्रित करता है.

सतीश कौशिक के बारे में: 

सतीश कौशिक एक प्रसिद्ध अभिनेता, हास्य अभिनेता, पटकथा लेखक, निर्देशक और निर्माता थे. उनका जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा में हुआ था. 7 मार्च को, सतीश कौशिक जावेद अख्तर और शबाना आज़मी की पार्टी में होली मनाने के लिए मुंबई में थे. उन्होंने दोपहर तक पार्टी का लुत्फ उठाया. इसके तुरंत बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए. चूंकि 8 मार्च को दिल्ली में होली मनाई गई थी, इसलिए वह अपने परिवार के साथ त्योहार मनाने के लिए वहां चले गए. होली समारोह के बाद, सतीश को बेचैनी महसूस हुई और उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की. जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब वह कार में थे और 9 मार्च को उनका निधन हो गया.