Sawai Madhopur News: जंगल में भैंस चराने गई युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, दोस्त ने किया वायरल

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के एक गांव में जंगल में भैंस चराने गई 27 वर्षीय युवती के साथ जबरदस्ती अमरूद के बगीचे में दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया. हालांकि घटना जुलाई 2022 की है. मगर दुष्कर्म का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने मंगलवार देर शाम मलारना डूंगर पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट पेश कर बताया कि जुलाई 2022 में वह बगीचों के पास अपनी भैंस चरा रही थी. जहां दोपहर करीब 12 बजे आरोपी जावेद पुत्र कदीर निवासी फलसावटा उसके पास आया व पीड़िता को घसीटकर अमरूद के बगीचे में ले गया और पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया. साथ ही आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि तुने अपने घर वालों को जाकर बताया तो तेरा अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ 2 माह तक दुष्कर्म करता रहा. 

करीब 2 माह पहले आरोपी विदेश चला गया:
इस दौरान करीब 2 माह पहले आरोपी विदेश चला गया. उसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त इम्तियाज उर्फ काल्या को पीड़िता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए दिया. आरोपी इम्तियाज के द्वारा पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो वायरल होने के पश्चात पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और दुष्कर्म के आरोपी जावेद व वीडियो वायरल करने वाले आरोपी इम्तियाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया. थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म व आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.