आईपीएल का दूसरा फेज जारी, इन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मैच, फाइनल 26 मई को चेन्नई में

नई दिल्लीः आईपीएल को लेकर दूसरे फेज का शेड्यूल जारी हो गया है. लोकसभा चुनाव के चलते आईपीएल 2024 शेड्यूल दो चरणों में जारी किया गया है. आईपीएल 2024 के दूसरे फेज में पहला मैच CSK और KKR की टीमों के बीच खेला जाएगा. जबकि इसके बाद फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर ही होगा. 

प्लेऑफ के मुकाबले की शुरुआत 21 मई से होगी. पहला क्वॉलिफायर 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. वहीं एलिमिनेटर मैच 22 मई को इसी मैदान पर खेला जाएगा. जबकि दूसरा क्वॉलिफायर 24 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर ही होगा. 

शेड्यूल के मुताबिक आईपीएल 2024 के दूसरे फेज में पहला मैच CSK और KKR की टीमों के बीच खेला जाएगा. वहीं, लीग के दो मैच धर्मशाला में भी खेले जाएंगे. धर्मशाला में  5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा. वहीं, 9 मई को पंजाब किंग्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी. 

इससे पहले लोकसभा चुनाव के चलते 21 मैचों के शेड्यूल का पहला चरण जारी किया गया था और अब पूरे सीजन की लिस्ट जारी कर दी गई है.