Sidharth और Kiara की शादी में शाहरुख खान का एक्स बॉडीगार्ड संभालेगा सिक्योरिटी

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है. वहीं आए दिन शादी से जुड़ी नई नई अपडेट सामने आ रहीं हैं, अब शादी की सिक्योरिटी को लेकर भी एक खबर सामने आई है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सिक्योरिटी काफी टाइट होने वाली है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के कई सितारों के शामिल होने की आशंका जताई जा रहीं है. 

सिक्योरिटी को लेकर आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है इस कपल की शादी की सुरक्षा का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन संभालने वाले हैं. सिक्योरिटी के सभी लोग 3 फरवरी को जैसलमेर में पहुंच जाएंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 6 फरवरी को होने वाली है. फैंस दुल्हा दुल्हन के रूप में इस कपल को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं, जिसमें करीब 100 लोग शामिल होने वाले हैं.

कियारा और सिद्धार्थ के प्री वेडिंग फंक्शन में 4 को हल्दी, 5 फरवरी को मेहंदी और संगीत नाइट का आयोजन किया गया है. इसके बाद 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे. शादी के बाद दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स शिरकत करेंगे.