शाहरुख खान अभिनीत 'जवान' का जलवा अभी भी बरकरार, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर किया 1117 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई : शाहरुख खान की नवीनतम ब्लॉकबस्टर, 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी आगे की यात्रा जारी रखी और रविवार को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹1117 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म के निर्माण के आधिकारिक हैंडल, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, ने सोमवार को खबर पोस्ट की और खुलासा किया कि फिल्म का दुनिया भर में सकल संग्रह अब ₹1117.39 करोड़ है. 

पोस्ट में लिखा है कि एक और दिन, बॉक्स ऑफिस पर एक और सफल सफलता. वह आपके लिए जवान है. जवान ने टिकट खिड़की पर अपने पांचवें सप्ताह में प्रवेश कर लिया है और लगता है कि नई रिलीज का इसके कलेक्शन पर बहुत कम प्रभाव पड़ा है. पिछले हफ्ते, जवान भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार में दुनिया भर में ₹1100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई. उस उपलब्धि के साथ, यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी बन गई.

'जवान' के बारे में':

एटली द्वारा निर्देशित, जवान में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर सहित अन्य कलाकार हैं. फिल्म में संजय दत्त का भी छोटा सा कैमियो है. हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं सहित तीन भाषाओं में रिलीज़ हुई, जवान ने भारत में सिनेमाघरों में अपने पहले रविवार को ₹80.1 करोड़ का कलेक्शन किया.