शाहरुख ने शेयर किया 'जवान' के नए गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीजर

मुंबई : शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म 'जवान' के प्रीव्यू से प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है. एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, फिल्म ने भारी चर्चा पैदा कर दी है और सभी नवीनतम अपडेट के साथ प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा एक पायदान ऊपर पहुंच गई है.

बॉलीवुड के किंग खान, जो अपने ऑन-स्क्रीन आकर्षण और व्यक्तित्व से लाखों लोगों के दिलों को लुभाते हैं, ने हाल ही में प्रशंसकों के साथ एक सुखद आश्चर्य साझा किया. सुपरस्टार ने 26 अगस्त को अपने #AskSRK सत्र के दौरान 'जवान' के आगामी गीत 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीज़र साझा किया. इस कदम ने इंटरनेट पर उत्साह बढ़ा दिया है. 'जिंदा बंदा' और 'चलेया' की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख ने अब फिल्म की तीसरी संगीतमय पेशकश, 'नॉट रमैया वस्तावैया' की एक झलक दी है. इनमें से प्रत्येक गीत दर्शकों के दिलों और संगीत चार्ट दोनों पर असर डालने में कामयाब रहा है, जिससे फिल्म के संगीत एल्बम के आसपास प्रचार और उम्मीदें बढ़ गई हैं.

'जवान' के बारे में:

जैसे ही फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हुई, प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर मीम्स और शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी. 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है और इसमें अभिनेता को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है, जो की एक खुफिया अधिकारी और एक चोर की है.