शशांक और आशुतोष शर्मा की पारी पर फिरा पानी, हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में 2 रन से पंजाब को दी शिकस्त

नई दिल्लीः पंजाब और हैदराबाद के बीच मंगलवार को रोमांचक मैच खेला गया. जहां जीत के नजदीक पहुंच पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. और हैदराबाद ने 2 रन से मुकाबले में जीत हासिल की. इसके साथ ही एसआरएच ने पंजाब को पीछे छोड़ते हुए तालिका में पांचवें नंबर पर अपना कब्जा जमा लिया है. 

शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा पंजाब किंग्स को हारी हुई बाजी जिताने से चूक गए. हैदराबाद से मिले 183 रनों के जवाब में पंजाब ने एक समय 15.3 ओवर में 114 रनों पर 6 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद शशांक ने 25 गेंद में 46 और आशुतोष ने 15 गेंद में 33 रन बनाकर टीम को जीत के किनारे पर लाकर खड़ा किया. लेकिन अंतिम गेंद पर हैदराबाद 2 रन से जीत गई.

मुकाबले में पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 182 रन बोर्ड पर सेट किए. नीतीश रेड्डी ने टीम के सर्वाधिक रन बनाते हुए 64 रन बोर्ड पर लगाए. जिसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. हैदराबाद के लिए ओपन करने उतरे हेड और अभिषेक भी अच्छी लय में नजर आए. लेकिन जल्द ही वापस लौट गए. अभिषेक ने 16 और हेड ने 21 रन बनाए. इसके अलावा अब्दुल ने 25 रन बनाए. जिसके चलते टीम 182 रन बोर्ड पर लगा सकी. पंजाब के लिए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने चार विकेट लिए, जबकि सैम करन और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिले. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब ने की शुरुआत निराशाजनक रही. कप्तान धवन और बेयरस्टो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. इसके बाद आए सैम करन और सिकंदर राजा ने मैच की पारी को संभाला. और पंजाब को मुकाबले में आगे तक लेकर आए. करन ने 22 गेंद में 29 और राजा ने 22 गेंद में 28 रन बनाए. इसके बाद एक बार मैच वन साइड बनाता दिखा, लेकिन के लिए अंतिम छोर पर पारी संभाले आए शशांक सिंह और आशुतोष मुकाबले में रोमांच भर दिया. शशांक सिंह के 25 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 46 रन और आशुतोष शर्मा के 15 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 33 रन की पारी खेली. हालांकि टीम उसके बावजूद भी 2 रनों से हार गई.