बॉलीवुड के 4 लोगों को गैंगस्टर कहते नजर आए Shekhar Suman, बोले- सांप से भी जहरीले

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे बॉलीवुड माफिया के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को यह बताते हुए देखा गया था कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड जाने का फैसला क्यों किया था. उनके बाद संगीतकार और गायक अमाल मलिक ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया था. वहीं अब चर्चित अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी कुछ लोगों की पोल खोलते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

jagran

शुक्रवार की सुबह एक ट्वीट करते हुए शेखर ने लिखा हजार बर्फ गिरे, लाख आंधियां उठे, वह फूल खिल कर ही रहेंगे जिन्हें खिलना है. उनके इस ट्वीट को उनके पुराने बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ऐसे चार लोगों को जानते हैं जिन्होंने नए इंडस्ट्री से हटाने के लिए टीम बना ली थी से जोड़कर देखा जा रहा है. उन्होंने यह कहा कि गैंगस्टर बहुत ज्यादा ताकतवर है और साफ से भी ज्यादा खतरनाक है लेकिन सच यह है कि वह मुसीबत खड़ी कर सकते हैं हमें रोक नहीं सकते.

शेखर का ट्वीट सामने आने के बाद फैंस उनके सपोर्ट में उतर चुके हैं. एक ने कमेंट करते हुए कहा कि आपको यह देखने की जरूरत है कि कौन आप से जलता है. जिसका ऐसा व्यवहार है वह आपसे नए प्रोजेक्ट पर बात नहीं करेंगे और ना ही आपकी तारीफ करेंगे. दूसरे यूजर ने कहा दिक्कत तो यही है कि कोई कभी इनका नाम नहीं लेगा पर्दाफाश नहीं करेगा. विवेक ओबरॉय वाला टाइम नहीं है आप एक बार नाम लीजिए आमिर खान तक को हम घुटने पर ले आएंगे.

शेखर से पहने अमाल मलिक ने बताया था कि बॉलीवुड में माफिया का कब्जा है और यहां पर चापलूसी गुटबाजी और पावर प्ले जैसी चीजें होती हैं.