Nimrit Kaur Ahluwalia के साथ बॉन्डिंग पर Shiv Thakare ने किया खुलासा, कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को जनता बहुत प्यार दे रही है और यह बात बिल्कुल सही है कि उन्होंने ट्रॉफी भले ही ना जीती हो लेकिन जनता का दिल जीत लिया है. उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट के ऑफर है और खतरों के खिलाड़ी के लिए उनका नाम कंफर्म कर दिया गया है.

शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए हाल ही में एक फिल्म के ऑफर के बारे में फैंस को जानकारी दी है. इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए देखा गया. उन्होंने साजिद खान (Sajid Khan) के साथ की गई दोस्ती पर लगाए गए आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी है.

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप है और प्रियंका चौधरी ने दूसरा स्थान हासिल किया है और एमसी स्टेन शो के विनर बने हैं. निमृत और शिव की जोड़ी को शो में काफी पसंद किया गया था कुछ लोगों ने तो इनकी जोड़ी को शिवृत नाम भी दे दिया था. पब्लिक चाहती है कि यह ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा के लिए जोड़ी बन जाए.

इस बारे में बात करते हुए शिव ने सिद्धार्थ कन्नन को बताया है कि ऐसे रोमांटिक बोल देने से प्यार नहीं हो जाता किसी के लिए दिल में घंटी बजने चाहिए. यहां तो अलग ही घंटी बजती है हम कभी खिंचाई करते हैं कभी टपली मारते हैं तो हमारा बॉन्ड ही अलग है यह दोस्ती वाला बॉन्ड है जो बहुत ही प्यारा है. 

शिव ने कहा कि हमने इमोशनली एक दूसरे के साथ बहुत सारी बातें कही है। जब मेरी आंख में लगी थी तो उसने मेरी बहुत देखभाल की थी हमारा बॉन्ड बहुत प्यारा है लेकिन वह रोमांटिक वाला एंगल नहीं है अगर ऐसा होता तो फिर दुनिया एक तरफ और वह एक तरफ मैं ऐसी चीजें करता उसके लिए कि सब देखते रह जाते.

वहीं इंस्टाग्राम लाइव के दौरान शिव ने बताया है कि उन्हें एक बड़ा प्रोजेक्ट ऑफ हुआ है. मेकर्स के साथ उनकी मीटिंग हो गई है और इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े नाम दिखाई देने वाले हैं. शिव का सपना था कि उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना है जो अब पूरा होता नजर आ रहा है. साजिद खान के साथ दोस्ती पर लगाए गए आरोपों के बारे में भी शिव ने जवाब दिया है और उनका कहना है कि अगर मुझ में टैलेंट नहीं होगा तो कोई मुझे काम नहीं देगा. मैंने किसी से भी किसी मतलब के लिए दोस्ती नहीं की है.