PM मोदी के दौरे के बाद ही आएगी भाजपा प्रत्याशियों की छोटी लिस्ट, टिकट वितरण में बड़ा माध्यम बन रही परिवर्तन यात्रा !

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की छोटी लिस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद ही आएगी. ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि श्राद्ध पक्ष से ठीक पहले भाजपा की पहली छोटी निर्विवाद लिस्ट आ सकती है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा भी टिकट वितरण में बड़ा माध्यम बन रही है. स्वागत सभाओं, आम सभाओं और कार्यक्रमों में दावेदारों का दम देखा गया है. 

इसके साथ ही यात्रा में कोर टीम नेताओं व अन्य राज्यों से आए नेताओं के प्रवास से भी संगठन को फीडबैक मिला है. भीड़ से लेकर स्थानीय सियासत और अन्य गुणा भाग जैसी स्थितियों का आकलन किया गया है. यात्रा में खुद प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष समेत अन्य नेताओं ने फीडबैक लिया है. वहीं आज वर्चुअल भाजपा कोर कमेटी की बैठक हो चुकी है. आगामी दिनों में पीएम मोदी की सभा के तुरंत बाद फिर दिग्गजों की एक बैठक होनी है. वहीं टिकट वितरण से ठीक पहले भी प्रमुख रणनीतिकार साथ-साथ बैठेंगे. 

 

बीजेपी पीएम मोदी के राजस्थान के दौरे को लेकर जोर शोर से तैयारियों में जुटी:
राजस्थान विधानसभा विधानसभा के चुनावी रण में नेताओं के दौरे जारी हैं. जहां 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर आएंगे, वहीं उनके दौरे से पहले 23 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजधानी जयपुर आ रहे हैं. उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी राजस्थान आएंगे. बीजेपी पीएम मोदी के राजस्थान के दौरे को लेकर जोर शोर से तैयारियों में जुटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को जयपुर के वाटिका में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी की चार परिवर्तन यात्राओं के समापन अवसर पर उस कार्यक्रम का आयोजन करेंगे.