मूवी डेट पर स्पॉट हुए Siddhant Chaturvedi और Navya Nanda, वीडियो वायरल

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनका नाम अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ जोड़ रहा है और बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री चल रही है, क्योंकि हाल ही में इन्हें एक बार फिर साथ देखा गया.

सिद्धांत और नव्या को हाल ही में मूवी डेट पर जाते समय थिएटर के बाहर देखा गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर को ब्लैक कलर का मास्क पहने हुए देखा जा सकता है और नव्या काफी सिंपल अवतार में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ ने मीडिया को लताड़ भी लगाई है और कहा है कि किसी की पर्सनल लाइफ में इतना दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए. एक यूजर ने कहा बंद करो तुम लोग इवेंट, मूवी प्रीमियर अवार्ड शो ठीक है लेकिन पर्सनल लाइफ पर यह बड़ा हमला है. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि वो लोग लाइमलाइट में नहीं आना चाहते तो आप लोग इतना हंगामा क्यों कर रहे हो.

बता दें कि नव्या एक इंडस्ट्रियलिस्ट हैं और एक non-profit ऑर्गेनाइजेशन चलाती हैं. इसके अलावा को अपने पॉडकास्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर उन्हें अपनी जिंदगी शांत भरे माहौल में अनफिल्टर्ड चीजों के साथ जीना पसंद है.वहीं सिद्धांत इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारें हैं.