डेटिंग की खबरों के बीच साथ दिखे Sidhant Chaturvedi और Navya Nanda, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इंडस्ट्री में भले ही कम ना रखा हो लेकिन वो अपनी पर्सनल जिंदगी के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका नाम पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) के साथ जोड़ा जा रहा है और अक्सर उनके बारे में चर्चा होती है. एक बार फिर इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पहले यह खबर आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब यह खबर सामने आने के बाद लोगों को इस बात पर विश्वास होने लगा है. बता दें कि नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी हैं और सोशल वर्क के चलते सुर्खियों में रहती हैं. वायरल वीडियो में ये एक दूसरे के साथ हंसते खेलते हुए बाहर निकल रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक ये दोनों गोवा से लौटे हैं और कैजुअल लुक में इस जोड़ी की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि नव्या सिद्धांत से बेहतर व्यक्ति डिजर्व करती हैं. कई महीने से इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही है लेकिन अब तक इन्होंने रिएक्शन नहीं दिया है.