VIDEO: RCA के पूर्व सचिव भवानी सामोता को सीकर से हटाया, सीकर जिला संघ की मीटिंग में हुआ फैसला

सीकर: राजस्थान क्रिकेट संघ से जुड़ी खबर सीकर जिलें के फतेहपुर से जंहा आरसीए पूर्व सचिव भावानी सामोता को कोषाध्यक्ष पद से  हटाया गया है. सीकर जिलें के 22 क्ल्ब मे से 20 कल्बों  ने सामोता का विरोध कर सर्व सहमति से सामोता को सीकर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया है.  

आरसीए के पूर्व  कोषाध्यक्ष कृष्ण निमावत व आरसीए के पूर्व सचिव सुभाष जोशी  अभी सीकर जिला क्रिकेट संघ के सचिव हैं. उन्होनें खुलकर सामोता के विरोध किया. यही नहीं जिस कल्ब के सामोता अध्यक्ष हैं वहां के सचिव राजेन्द्र पारिक भी उनके विरोध मे दिखे.

रविवार को शहर के त्रिवेणी भवन में जिला क्रिकेट एसोसिएशन DCA की बैठक हुई बैठक में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सभी 22 क्लब मे से 20 सदस्य मौजूद रहे. जिसमें सर्व सम्मति से डीसीए के कोषाध्यक्ष के पद पर काबिज और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव भवानी सिंह सामोता को डीसीए के कोषाध्यक्ष पद से हटाया गया. 

भवानी सिंह सामोता को हटाने के लिए सभी डीसीए पदाधिकारी ने एक साथ हाथ ऊपर करके अपनी सहमति जताई. इस दौरान सीकर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सुभाष जोशी ने कहा कि भवानी सिंह सामोता कोषाध्यक्ष बनने के बाद उनके निष्क्रियता के चलते डीसीए के पदाधिकारी द्वारा सर्व सम्मति से उन्हें कोषाध्यक्ष के पद से हटाया जाता है. 3 महीने बाद इस पद के लिए दोबारा चुनाव करवाया जाएगा.