Sikar News: एसीबी की बड़ी कार्रवाई, पाटन SHO के नाम से घूस लेते 3 वकील ट्रैप; मुकदमे में मदद करने की एवज में मांगी थी घूस

सीकर: सीकर एसीबी ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए पाटन थाना अधिकारी के नाम से घूस लेते तीन वकीलों को ट्रैप किया है. एसीबी ने एडवोकेट सागर मल मीणा उज्जवल एवं बजरंग लाल को ट्रैप किया है. तीनों को 50 हजार की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों दबोचा तो वही 20 हजार रु  पहले ले चुके थे. कुल 1 लाख रु  की मांग की गई थी.

इन वकीलों ने दर्ज मुकदमे में मदद कराने के एवज में यह राशि मांगी थी. एसीबी ने सत्यापन के बाद आज कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीनों वकीलों को रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है. एसीबी के डीएसपी राजेश जांगिड़ ने बताया कि  थाना अधिकारी पाटन व उसके रीडर की भूमिका की जांच की जा रही है जिस पत्रावली में मदद की बात को लेकर रिश्वत राशि ली गई थी. 

पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही: 
इसके साथ ही उस पत्रावली को भी जब्त किया गया है. सागरमल मीणा ने वकील बजरंग लाल मीणा को 24 फोन-पे पर और 11 हजार रु  नगद भी दिए थे. बजरंग लाल ने ही ऐसे से बात करना स्वीकार किया है. पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है वकील उज्जवल ने रिश्वत राशि ली है.