Akanksha Dubey की मौत के मामले में सिंगर Samar Singh गिरफ्तार, लगे हैं हत्या के आरोप

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)की मौत ने सभी को हैरान कर दिया था और अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है और 10 दिन से फरार चल रहे सिंगर समर सिंह (Samar Singh) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताया है और इसमें समर सिंह का नाम सामने आ रहा था.

सिंह आकांक्षा दुबे की मौत के बाद से लगातार फरार चल रहा था और उस पर एक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया था. 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में एक्ट्रेस फांसी के फंदे पर लटकी हुए दिखाई दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर और सिंगर एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.

एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की मौत को हत्या ठहराया है और पुलिस की जांच को कोर्ट की निगरानी में करने की बात भी कही है. एक्ट्रेस की मां का कहना है कि समर ने उनकी बेटी को झांसे में लिया और उसके साथ रिलेशन बनाएं. मैंने आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए जाने का शक भी जताया है और यह भी कहा है कि आरोपियों को बचाने की कोशिश हो रही है. उसकी मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती समर्सिबल संजय सिंह ने मिलकर उसे मारा है और उन्हें फांसी की सजा दी जानी चाहिए.