Sirohi News: अचानक झोपड़ी में लगी आग, एक साल का मासूम जिंदा जला

पिंडवाड़ा(सिरोही): सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के वरली इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक कच्चे झोपड़ी में अज्ञात करणों से आग लग गई. इस हादसे में एक साल के मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना की जानकारी पर स्थानीय विधायक समाराम गरासिया मौके पर पहुंचे और प्रशासन को टीम और दमकल को मौके पर बुलाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार कच्चा झोपड़ा आग से पूरी तरह खाक हो गया. जिसमें बुरी तरह जलकर बच्चे का शरीर भी कोयले के समान हो गया. विधायक समाराम गरासिया ने बताया की वरली निवासी चेतन मजदूरी का कार्य करता है. जिसका एक वर्षीय पुत्र बादल और उसकी पत्नी घर पर थे. उसकी पत्नी घर में पानी नहीं होने पर पानी लेने हैंडपंप पर गई हुई थी. उसी दौरान पीछे से कच्चे झोड़पे में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग की सूचना मिलने पर चेतन की पत्नी और आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. 

 

आग से अनाज भी जलकर खाकः 
विधायक ने बताया कि सूचना मिलने पर वह खुद मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने दमकल विभाग को सूचना दी और प्रशासन की टीम को भी सूचना दी. जिसके बाद दमकल का वाहन मौके पर पंहुचा और आग पर बमुश्किल काबू पाया. हालांकि तब तक आग से मासूम बादल जिंदा जल चुका था. आग से कच्चे झोपड़े में रखा अनाज और सामान भी जलकर खाक हो गया.