Dholpur News: घर में सो रही युवती को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय मौत

धौलपुर: धौलपुर जिले के सैपऊं थाना क्षेत्र के किरारपुरा गांव में एक युवती की सांप के काटने से मौत हो गई युवती की मौत के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया बुधवार तड़के जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई युवती को उपचार के लिए रेफर किया गया था जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. 

युवती की डेड बॉडी को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी वीनल अपनी छोटी बहन वीनेस के साथ चारपाई पर सो रही थी. रात को अचानक उनकी बड़ी बेटी को सांप ने काट लिया जिसके बाद बेटी ने परिजनों को सांप के काटने की शिकायत की घटना के बाद बुधवार तड़के परिजन युवती को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद उसे उपचार के लिए रेफर कर दिया गया. 

युवती के परिजनों ने बताया कि जिला अस्पताल से रेफर करने के बाद उसे ग्वालियर ले जा रहे थे जहां रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया घटना के बाद परिजन उसे वापस लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों द्वारा युवती को मृत घोषित कर दिए जाने के बाद अस्पताल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर सैपऊं थाना पुलिस को सूचना दी है जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.