SOG की बड़ी कार्रवाई, RPSC सेकेंड ग्रेड का पेपर बेचने वाले वाइस प्रिंसिपल को ओडिशा से किया गिरफ्तार; सारण को एक करोड़ में बेचा था

जयपुर: SOG ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वरिष्ठ ध्यापक प्रतियोगिता परीक्षा 2022 में वांछित चल रहे आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीणा उर्फ शेरसिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. SOG ने आरोपी को ओडिशा से दस्तयाब किया है. उदयपुर जिले के बेकरिया थाने का मामला SOG के पास ट्रांसफर हुआ था उसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. अब आरोपी को ओडिशा से जयपुर लाया जा रहा है. आरोपी से पेपर लीक के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है. 

आपको बता दें कि शेरसिंह पर भूपेंद्र सारण को 1 करोड़ रुपए में पेपर बेचने का आरोप था. यह आबूरोड के सरकारी स्कूल में पोस्टेड है. लेकिन पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद से ही फरार चल रहा था. दरअसल जेल में बंद एक और मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण ने पूछताछ के दौरान शेरसिंह से 4 पेपर खरीदने का खुलासा किया था. इसके बाद से ही पुलिस लगातार शेरसिंह को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी. 

शेर सिंह की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे होने की संभावना: 
राज्य सरकार ने आरोपी अनिल उर्फ शेर सिंह और सुरेश ढाका दोनों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है. ऐसे में अब शेर सिंह की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे होने की संभावना है. आखिर शेर सिंह को पेपर किसने उपलब्ध कराया. इसमें कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही एसबीआई में जॉब करने वाली अनिता मीणा को शेरसिंह मीणा के साथ रिश्‍ते और पेपर लीक प्रकरण में उसकी संदिग्‍ध भूमिका के चलते अरेस्‍ट किया गया है.