Churu News: दामाद ने ससुराल आकर मचाया तांडव, साले के बेटे की गोली मारकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

चूरू: चूरू के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पानी में मंगलवार रात ससुराल आए फूफा ने भतीजे की फायरिंग कर हत्या कर दी. गोली लगने से भतीजे का एक हाथ अलग हो गया. परिवार के लोगों ने गंभीर हालत में घायल युवक को डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

गोली के छर्रे लगने से घायल युवक की मां को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र बुरड़क अस्पताल पहुंचे और मृत युवक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. विस्फोटक के दौरान छर्रे लगने से आरोपी भी घायल हो गया. पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल पहुंचाया, हालत गंभीर होने पर आरोपी को बीकानेर रेफर कर दिया गया है.

ससुराल आकर गाली गलौज करने लगा
पुलिस के अनुसार हरियाणा के गढड़ा निवासी झाबर सिंह की शादी 12 साल पहले पोटी गांव की गीता कंवर के साथ हुई थी. शादी के बाद झाबर सिंह शराब पीकर गीता के साथ मारपीट करता था. पांच माह पहले दोनों का तलाक हो गया. गीता के परिजनों ने उसकी शादी दो महीने पहले दूसरी जगह कर दी. इससे नाराज झाबर सिंह मंगलवार रात को अपने ससुराल पोटी पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा. घर पर फायरिंग कर दी. 

जिससे आंगन में सो रही सोना कंवर छर्रे लगने से घायल हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर घायल महिला का पुत्र मोनू सिंह (20) बाहर आया. घर के सामने खड़े झाबर ने मोनू पर फारिंग कर दी. गोली मोनू के दाहिने हाथ में लगी और हाथ कटकर अलग हो गया. परिवार के लोग रात करीब साढे़ नौ बजे मोनू को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

आरोपी खुद भी छर्रे लगने से हो गया घायल 
सोना कंवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी ने चार राउंड फायरिंग की. इस दौरान छर्रे लगने से आरोपी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. मोनू सिंह को गोली मारने के बाद घायल हालत में झाबर सिंह मौके से फरार हो गया. लहूलुहान हालत में खेतों में घूमता रहा. 

अस्पताल से घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राजेंद्र बुरड़क के नेतृत्व में कोतवाली,सदर, महिला थाना, रतननगर, दूधवाखारा की टीम चूरू पहुंची. पुलिस ने आरोपी झाबर सिंह को पकड़ने के लिए रात में खेतों में सर्च अभियान चलाया. तीन घंटे बाद आरोपी झबर सिंह पोटी बस स्टैंड के पास लहूलुहान हालत में मिला. जिसे पुलिस ने डीबी अस्पताल में भर्ती करवाया.