Sonali Bendre को चाहिए Archana Puran Singh की कुर्सी, शो में कही ये बात

मुंबई : दिन पर दिन द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)  की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वाला यह शो टीआरपी के मामले में भी नंबर बंद रहता है और बॉलीवुड के कलाकार यहां अपने शो का प्रमोशन करने के लिए पहुंचते रहते हैं. हाल ही में यहां पर अजय देवगन तब्बू और दीपक डोबरियाल अभी नई फिल्म भोला के प्रमोशन के लिए पहुंचे और अब सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) भी यहां नजर आने वाली हैं. 

सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर का नया सीजन जज करने वाली है और उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी नजर आएंगे. तीनों ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो की शूटिंग कंप्लीट की है जहां से एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. सामने आए वीडियो में कपिल सभी गेस्ट का स्वागत करते हैं और सोनाली बेंद्रे से कहते हैं कि वह पहली बार उनके शो में आई है तो वह क्या लेना पसंद करेंगी चाय या कॉफी या फिर अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी? इस पर सभी लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं.

कपिल के सवाल पर सोनाली ने जो जवाब दिया वह सुनकर सभी हैरान रह गए. वह कहती हैं कि उन्हें चाय कॉफी नहीं बल्कि अर्चना की कुर्सी चाहिए. यह सुनकर अर्चना कहती है कि अरे तुम लोग अपनी कुर्सी संभालो पहले मेरी कुर्सी के पीछे क्यों पड़े हो. इसके बाद सभी लोग हंसते हुए दिखाई दिए. 

इंडियाज बेस्ट डांसर की बात करें तो इन तीनों जज के अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसके होस्ट थे. सोनाली बेंद्रे ने यहां पर मलाइका अरोड़ा को रिप्लेस किया है और इस बार जय भानुशाली होस्ट हैं.