Jiah Khan सुसाइड मामले में Sooraj Pancholi बरी, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने 3 जून 2013 को सुसाइड कर लिया था और आज 10 साल बाद उनके इस केस पर फैसला सुनाया गया है. एक्ट्रेस की मां ने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)पर गंभीर आरोप लगाए थे और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. इस मामले में अब कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है.

इस मामले में जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने के चलते सूरज पंचोली पर आरोप लगाए गए थे. एक्टर का साल 2019 से ही सीबीआई ट्रायल चल रह था. जिया की मां राबिया ने कुछ लिखित दस्तावेज जमा करने के लिए 12:30 का समय मांगा था इसलिए इस फैसले को थोड़ी देर के लिए टाल दिया गया था लेकिन अब फैसला सुना दिया गया है.

जिया की मां राबिया बड़ी उम्मीद के साथ आज मुंबई पहुंची थी और उन्हें अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए था लेकिन कोर्ट ने सूरज पंचोली के पक्ष में फैसला सुना कर उन्हें निराश कर दिया है। अरे कि जिया ने तीन फिल्में की थी और यह तीनों की सुपरहिट साबित हुई थी और वह इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस थी लेकिन उनके इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया था. सुसाइड नोट में जिया ने सूरज की वजह से खुद को मिल रहे दुख का जिक्र किया था जिसके बाद वो मुसीबत में आए थे.