Jiah Khan केस के 10 सालों में इन चीजों से गुजरे Sooraj Pancholi, हाथ से छीन गया काम

मुंबई : साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने सुसाइड कर लिया था जिसमें उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली (Suraj Pancholi) का नाम सामने आया था. अब 10 सालों बाद उन्हें इस केस में बरी कर दिया गया है लेकिन यह समय निकालना उनके लिए बहुत मुश्किल भरा रहा.

3 जून 2013 को जिया ने अपने फ्लाइट में फांसी लगा ली थी और कुछ दिनों बाद वहां से एक सुसाइड नोट मिला था जिसके आधार पर सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया था. एक्ट्रेस की मां ने भी सूरज पर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया था और केस दर्ज किया गया था.

ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए सूरज पंचोली ने बताया है कि इतने सालों में लोग उन्हें जज किया करते थे और उन्हें बहुत बुरा महसूस होता था. इवेंट में पहुंचने वाला में सबसे आखरी और वहां से निकलने वाला पहला व्यक्ति होता था लोग मुझे जगना भी कर रहे होते थे तो मुझे लगता था कि वह मेरे बारे में सोच रहे हैं. मेरे ऊपर एक प्रेशर था और मुझे लगता था कि लोग मेरे साथ नहीं रहना चाहते या मेरे साथ नहीं दिखना चाहते यह बहुत बड़ा डर है अनवांटेड होने का.

सूरज ने बताया कि जब उन पर आरोप लगे वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थे 2015 में उन्होंने एक फिल्म की लेकिन इसके बाद वह जो भी प्रोजेक्ट में काम कर रहे थे उन्हें उन से हटा दिया गया और जब भी वहां आगे बढ़ने की कोशिश करते मीडिया की सुर्खियां और सोशल मीडिया के ताने उन्हें पीछे खींच लिया करते थे. 2015 में उनकी पहली फिल्म हीरो आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.