एक दूसरे की क्वालिटी गिनाते नजर आए Shoaib और Dipika, बच्चे को लेकर शेयर की एक्साइटमेंट

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब (Shoaib) टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ये कपल अपने जिंदगी के सबसे बेहतरीन मोड़ पर है, क्योंकि जल्द ही उनके घर में नन्हे किलकारी गूंजने वाली है.

हाल ही में कपल को फर्स्ट इंडिया फिल्म के आशीष तिवारी से बात करते हुए देखा गया. जहां उन्होंने अपनी पूरी जर्नी और अपने होने वाले बच्चों को लेकर कई सारी बातें करते हुए देखा गया. इस दौरान रैपिड फायर राउंड में दोनों ने कई सवालों के मजेदार जवाब भी दिए. 

जब उनसे पूछा गया कि आप कौन सा सुपर पावर लेना चाहेंगे तो दीपिका ने कहा कि उन्हें कोई भी सुपर पावर नहीं चाहिए, वो जैसी हैं वैसी ही अच्छी हैं. वही शोएब ने कहा कि अगर अभी सुपर पावर मिलने की बात की जाए तो मैं यह जानना चाहूंगा कि अंदर कौन है क्योंकि यह एक बहुत नॉर्मल से फीलिंग है. हमें एक्साइटमेंट है कि आखिरकार हमारे घर में कौन आने वाला है.

इस दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि शोएब उन्हें क्लीन शेव में अच्छे लगते हैं या फिर स्टबल, तो उन्होंने बताया कि उन्हें क्लीन शेव अच्छा नहीं लगता वो दाढ़ी में ही अच्छा लगते हैं। यहां पर शोएब ने कहा कि वो सोच रहे हैं कि वो क्लीन शेव कर लें और उसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वो बच्चे के साथ खेलना चाहते हैं और उसे दाढ़ी चुभे ना इसलिए वो क्लीन शेव करेंगे.

शोएब से दीपिका कौन सी अच्छी क्वालिटी चुराना चाहेंगी इस बारे में अपने पति की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ये किसी भी काम को बहुत डेडीकेशन से करते हैं और उसमें पूरी तरह से डूब जाते हैं. अगर ठान लेते हैं तो उसे पूरा करके ही मानते हैं और ये डेडीकेशन मैं इनसे लेना चाहूंगी.

धीरज धुपर से क्या लेना चाहेंगी इस बात पर उन्होंने उनका मस्ती भरा अंदाज लेने की बात कही. करण वी ग्रोवर से उन्होंने उनको सीन को लेकर सोचने समझने की बात को चुराने की बात कही. 

इसके अलावा कपल एक दूसरे की अच्छी क्वालिटी और कोई एक चीज जो बदलना चाहते हैं, उस बारे में बात करते नजर आए. दीपिका ने मदरहूड के बारे में कई सारी बातें शेयर की, जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.