UP: कानपुर में तेज रफ्तार डंपर ने एसयूवी को टक्कर मारी, 100 मीटर घसीटा; तीन लोगों की मौत

कानपुर: कानपुर नगर के सजेती थाना क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफतार डंपर (ट्रक) ने एसयूवी में टक्कर मार दी और उसे 100 मीटर तक घसीटता रहा. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में दो युवकों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

सजेती थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पवन कुमार ने बताया कि एमसीएल गैस कंपनी के मानव संसाधन विभाग में कार्यरत नरेन्द्र कुमार (28), अनिल कुमार (31) और उमेशचंद्र (59) सजेती स्थित एकलव्य इंटर कॉलेज में आयोजित एक समारोह में भाग लेने के लिए कन्नौज से एसयूवी से आ रहे थे. उन्होंने बताया कि सजेती में गुजैना मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी एसयूवी को टक्कर मार दी और 100 मीटर तक घसीटता रहा. एसएचओ ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने नरेन्द्र कुमार और अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल उमेशचंद्र को लाला लाजपत राय (एलआर) अस्पताल भेजा गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी. एसएचओ ने बताया कि डंपर जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया. उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. सोर्स- भाषा