रीलीज से पहले Spider Man 4 ने भारत में बनाया रिकॉर्ड, 10 भाषाओं में होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड फिल्मों के साथ साउथ और हॉलीवुड की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आती है. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की बात करें तो उसका तो मामला ही बहुत अलग है. इस सिनेमैटिक यूनिवर्स के दीवाने आपको लगभग हर जगह देखने के लिए मिल जाएंगे. इस समय स्पाइडर-मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और अब इसने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम इस फिल्म के साथ जुड़ा है क्योंकि उन्होंने हिंदी और पंजाबी वर्जन में अपनी आवाज दी है. आपको बता दें कि ये फिल्म इंडिया में सिर्फ दो नहीं बल्कि 10 भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है और यह ऐसा करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बन गई है. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है और यह जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 1 जून को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और इस बार मेकर्स कुछ अलग अंदाज में दर्शकों के सामने कहानी पेश करने वाले हैं. इस बार इंडियन स्पाइडर-मैन देखने को मिलेगा जिससे सोनी पिक्चर की एनिमेशन फिल्म में दिखाया जाएगा. इंडियन स्पाइडर मैन का नाम प्रभाकर है और अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.