World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंका को लगा झटका, वानिंदु हसरंगा चोटिल होने के चलते हो सकते है टीम से बाहर

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप शुरू होने में महज 15 दिन का समय बाकी रह गया है. टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जिसमें श्रीलंका का नाम भी शामिल है. लेकिन इससे पहले ही टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज वानिंदु हसरंगा चोटिल हो गये है. पहले से ही चोट से जूझ रहे खिलाड़ी एक बार फिर से इंजर्ड हो गये है. 

ऐसे में आने वाले टूर्नामेंट से पहले ये खबर टीम के टीम के लिए बड़ा चिंता का विषय बन गयी है. इसके साथ ही मौजूदा वक्त में खिलाड़ी के वर्ल्ड कप में शामिल होने पर भी संशय बना हुआ है. पहले से ही कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही श्रीलंकाई टीम के लिए टूर्नामेंट से पहले बड़ा धक्का लगा है.  

वानिंदु हसरंगा पर संशय बरकरारः
वहीं वानिंदु हसरंगा को रिकवरी करने में कितना समय लगेगा इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पायी है. ऐसे में कहा जा सकता है कि वर्ल्ड कप से पहले टीम एक बार फिर संकट में आ गयी है. वानिंदु हसरंगा टीम के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आते है इतना ही नहीं ही खिलाड़ी अपनी फिरकी से भी जाने जाते है. 

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है. टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए श्रीलंकाई टीम 26 सितंबर को भारत के लिए रवाना होगी. जहां श्रीलंका अपना पहला मैच 7 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी. वहीं भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी.