जयसूर्या का सेक्स टेप वायरल, एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप

Published Date 2017/05/30 15:34, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर विरोधी टीमों के छक्के छुड़ाने वाले पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी सनथ जयसूर्या सेक्स टेप लीक करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जयसूर्या के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड भी नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जयसूर्या ने खुद ही ये वीडियो लीक किया है। माना जा रहा है कि उन्होंने ऐसा बदला लेने के मकसद से किया।

 

फिलहाल श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्युरिटी टीम इसकी जांच कर रही है। वीडियो में नजर आ रही लड़की मलिका सिरिसेना है। बता दें कि मलिका पॉपुलर अभिनेत्री है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलिका से जयसूर्या ने तीसरी शादी की थी। ये शादी फरवरी, 2014 में हुई थी। इसके कुछ समय बाद मलिका ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। मलिका ने जयसूर्या पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जयसूर्या ने ही ये वीडियो लीक किया है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो क्रिकेटर्स जयसूर्या ने शेयर किया है।

 

जयसूर्या ने अबतक की तीन शादी
जयसूर्या ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई और एक साल में ही टूट गई। दूसरी शादी भी उन्होंने एक एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से की। इससे जयसूर्या के तीन बच्चे हैं। इसी बीच 2012 में उनका अफेयर मलिका से हुआ। तब उन्होंने दूसरी वाइफ को तलाक दे दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जयसूर्या और मलिका ने मंदिर में सीक्रेट मैरिज की थी। इस पूरे मामले पर पूर्व क्रिकेटर जयसू्र्या ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

 

Sanath Jayasuriya Srilankan Cricketer Jayasuriya Sex Tape Sports Hindi News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------