Filmfare Awards में नजर आया सितारों का जलवा, अवॉर्ड्स की हुई बारिश

मुंबई : मुंबई में फिल्म फेयर अवार्ड 2023 (Filmfare Awards) का रंगारंग आयोजन किया गया. जिसमें कई सितारों ने अपनी मौजूदगी रेड कारपेट पर दर्ज करवाई. इस दौरान कई कलाकारों को उनके बेहतरीन काम के लिए सम्मानित किया गया. आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने सबसे ज्यादा अवार्ड अपने नाम किए. संजय लीला भंसाली को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला और इसके अलावा कई लोगों का सम्मान किया गया.

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए जहां आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला तो वहीं राजकुमार राव बधाई दो के लिए बेस्ट एक्टर बने. फिल्म का अवॉर्ड भी गंगूबाई काठियावाड़ी ने जीता और बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स का सम्मान बधाई दो को दिया गया.

जुग जियो में बेस्ट सपोर्टिंग रोल निभाने का सम्मान अनिल कपूर को मिला. वहीं तब्बू बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवार्ड अपने नाम करती नजर आई. भूमि पेडणेकर को भी बधाई दो के लिए ये अवॉर्ड मिला है.

वध के लिए संजय मिश्रा को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का पुरस्कार मिला. वहीं स्टोरी और स्क्रीन प्ले के लिए बधाई दो के अक्षत और सुमन अधिकारी को सम्मान मिला। बेस्ट डेब्यू मेल अंकुश गेदम और फीमेल एंड्रिया रहीं। इसके अलावा अलग अलग श्रेणियों में अवॉर्ड्स दिए गए।