मेयर मुनेश के घर ACB ट्रैप पर मंत्री खाचरियावास का बयान, कहा-रिश्वतखोर किसी भी पार्टी का हो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा

जयपुर: जयपुर हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर के घर ACB ने छापा मारा है. ACB टीम ने मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को गिरफ्तार किया. इस मामले पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. लंबे समय से करप्शन की शिकायतें मिल रही थी. पट्टों के आवेदन को लगातार लौटाया जा रहा था. राजस्थान का भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो देश में नंबर-1 है. मैं इसके लिए ACB के अधिकारियों को बधाई देता हूं. 

मेयर मुनेश के घर ACB ट्रैप पर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी. पट्टे जारी करने की एवज में रूपए मांगे जा रहे थे. मेरे से कई बार कई लोगों ने शिकायत की थी. रिश्वतखोर किसी भी पार्टी का हो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा. लोग मेरे घर आकर कह रहे थे पट्टा तो बन गया, लेकिन नगर निगम मेयर के पास जाकर रूक गया है. गरीब लोगों को बार-बार परेशान किया जा रहा है. राजस्थान की ACB टीम नंबर वन है. 

आपको बता दें कि जयपुर में ACB ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर के घर पर ACB ने छापा मारा है. ACB ने मेयर मुनेश के पति सुशील गुर्जर को ट्रैप किया है. सुशील गुर्जर पर 2 लाख रुपए की घूस मांगने का आरोप है. दो दलाल नारायण और अनिल को ACB टीम ने गिरफ्तार किया. पट्टे जारी करने की एवज में घूस मांगी गई थी. अभी तक मेयर मुनेश की संलिप्तता संदिग्ध नहीं पाई. ACB ASP ललित शर्मा की टीम ने कार्रवाई की.