बदायूं हत्याकांड पर मृतक बच्चों की मां का आया बयान, कहा- हमें दूसरे आरोपी का एनकाउंटर भी चाहिए

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के बदायूं में मंगलवार शाम साढ़े छह बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर और संगीता के दो बेटों आयुष और अहान की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने वाला हेयर सैलून का मालिक साजिद था. और जब तक पुलिस पहुंची तो वो मौके से फरार हो गया ऐसे में तुरंत एक्शन मोड़ में आई पुलिस ने नाकाबंदी की जिसमें आरोपी साजिद का एनकाउंटर कर मार दिया. 

जिसके बाद पीड़ित विनोद कुमार की पत्नी संगीता ने बताया कि साजिद ने घर के भीतर घुसकर 5 हजार रुपए मांगे थे, उसने कहा था कि उसकी पत्नी  प्रेग्नेंट है और अस्पताल में उसकी डिलेवरी है. जिसके लिए उसे 5 हजार रुपए की जरूरत है. इसके बाद संगीता ने अपने पति विनोद को फोन किया और उससे साजिद को 5 हजार रुपए देने की बात कही. जिसके बाद संगीता ने साजिद से चाय के लिए पूछा. और वह चाय बनाने किचन में चली गई.

इसके बाद साजिद ने संगीता से फोन में नेटवर्क नहीं आने की बात कहकर छत पर चला गया और इसी बीच साजिद ने संगीता बड़े बेटे आयुष से उसे मम्मी का पार्लर दिखाने को कहा...जैसे ही आयुष उसे पार्लर दिखाने के लिए दूसरे फ्लोर पर लेकर गया वैसे ही साजिद ने लाइट बंद कर चाकू से काटकर आयुष की हत्या कर दी. इसी बीच छोटा बेटा आहान जैसे ही पानी लेकर पहुंचा तो साजिद ने उसे भी पकड़कर मार दिया. 

इसके बाद साजिद ने संगीता के तीसरे बेटे पर भी हमला किया लेकिन लेकिन वो वहां से भागने में कामयाब हो गया. इस बीच साजिद अपने दोस्त जावेद के साथ बाइक पर बैठकर वहां से भाग गया. अब संगीता के कहना है कि हमें दूसरे आरोपी का एनकाउंटर भी चाहिए. तभी हमें न्याय मिलेगा.