Salman Khan के साथ दोस्ती पर बोले Suniel Shetty, कहा- हमारा रिश्ता मतलब

मुंबई : बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन वह अब हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा से वापसी करने जा रहे हैं. वो जोर शोर से इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं और हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी दोस्ती पर बात करते हुए देखा गया.

बीसी को दिए गए इंटरव्यू में जब सुनील शेट्टी से सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कहा कि आज सलमान खान का जो औरा बना हुआ दिखाई दे रहा है वह सिर्फ और सिर्फ उसके साफ दिल की वजह से है. जो लोग सलमान को अच्छी तरह जानते हैं और उसके करीब है उन्हें यह पता है कि उससे कुछ भी मांग लो वह तुरंत दे देगा.

अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि हमारी दोस्ती बहुत ही खास है अगर मैं अभी उसे कॉल करूंगा और पूछूंगा तो वह यही कहेगा कि अन्ना आप कहां हो मैं आता हूं आपसे मिलने. वैसा ही रवैया मेरा इसके लिए होता है. हमारे दोस्ती मतलब के लिए नहीं है.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म हंटर के ट्रेलर में दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रखा है और वह बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. सभी सुनील शेट्टी को एसीपी विक्रम की खदान में देखने के लिए बेताब हैं. यह फिल्म 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज होगी.