सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर फिल्म तोड़ सकती है रिकॉर्ड

नई दिल्लीः 10 अगस्त को रिलीज हुई गदर-2 हर जगह धमाल मचा रही है. शुरुआती पांच दिन में फिल्म काफी बड़े रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. जबकि फिल्म सबसे बड़ी दूसरी ओपनिंग फिल्म भी बन चुकी है इससे पहले पठान ने बंपर ओपनिंग की थी. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन की बात की जाये तो पांच दिनों में 180 करोड़ का आकंड़ा पार कर चुकी है.

इसी बीच अब 15 अगस्त को देखते हुए फिल्म से बड़ी उम्मीद लगायी जा रही है, माना जा रहा है कि 15 अगस्त को ये 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी. क्योंकि फिल्म देश से जुड़ी एक कहानी पर आधारित है. ऐसे में आजादी के इस जश्न में फिल्म एक बड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. इतना ही नहीं फिल्म अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ी चुकी है.
 
स्वतंत्रता दिवस पर 50 करोड़ की कर सकती है कमाईः
स्वतंत्रता दिवस पर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 50 करोड़ की कमाई कर सकती है. जिसके बाद ये 225-230 करोड़ की कुल कमाई कर लेगी. इसके साथ ही फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जायेगी. 

एक नजर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन पर डाली जाये तो फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. गदर 2 दूसरे दिन की 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.70 करोड़ और चौथे दिन 38.70 करोड़ का बिजनेस किया है.  जिसके बाद टोटल कलेक्शन 173. 58 करोड़ हो गया है.