Singham Again में होगी सूर्यवंशी की एंट्री, स्क्रीन पर मचेगा धमाल

मुंबई : ब्लॉकबस्टर फिल्म मेकर और निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेडी सिंघम के अवतार में नजर आएंगी. बीच अब यह खबर सामने आ रही है कि सिंघम अगेन में भी सिंबा और सूर्यवंशी की तरह रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का कैमियो किरदार नजर आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो करते दिखाई देंगे. मार्वेल यूनिवर्स की तरह रोहित शेट्टी की पुलिस फोर्स की यह दुनिया भी बहुत अलग है. यहां लीड कैरेक्टर तो नजर आने ही वाला है लेकिन दूसरे सितारों का कैमियो भी स्क्रीन पर दिखाई देगा. सिंघम अगेन में भी सिंबा की तरह अजय और अक्षय स्क्रीन पर दिखाई देंगे. वहीं रणवीर सिंह भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इन फिल्मों को एक दूसरे के साथ मिक्स कर बनाने की योजना तैयार की जा रही है.

इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि रोहित शेट्टी अपनी पहली लेडी सिंघम को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाने जा रहे हैं. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लेडी कॉप के किरदार में दिखाई देने वाली है यह पहली बार होगा जो वह पुलिस वाले का रोल करेंगी. दर्शक भी उन्हें एक्शन अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.